How To Join IMC Business आईएमसी बिजनेस ज्वाइन करें एक क्लिक में।

 How To Join IMC Business

How To Join IMC Business
Join IMC Business


Ways To Join IMC:-

1. Fill Google Form For Join IMC

2. Cantact with Leader For Join IMC


1. Fill Google Form For Join IMC:-

अगर आप आईएमसी बिजनेस को शुरू करना चाहते हैं तो आपको इस गूगल फ़ार्म को भरना होगा। इस गूगल फॉर्म में जो इंफॉर्मेशन आप से मांगी गई है उसे सही तरीके से भरे क्योंकि गलत तरीके से दिया गया डाटा आपके बिजनेस के लिए घातक हो सकता है क्योंकि जब आप इस बिजनेस में जेनुइन तरीके से पार्टनर बनते हैं तो आपकी फॉर्मल इंफॉर्मेशन ओरिजिनल होनी चाहिए। जो भारत सरकार द्वारा प्रमाणित है। मैं इस गूगल फॉर्म का लिंक नीचे दे रहा हूं इसे भरे और आपको कुछ क्षणों पश्चात संपर्क किया जाएगा:-

Click Here To Link :- Join IMC Form

https://www.pawarbrother.com/p/join-imc-business.html
👆👆

2. Cantact with Leader:-

आईएमसी बिजनेस करना बहुत आसान है इसके लिए आपको सबसे पहले अपने आसपास नजदीकी क्षेत्र के किसी सफल IMC लीडर से संपर्क करना होगा। उसके पश्चात आपको उनके द्वारा आईएमसी का एसोसिएट आईडी या प्रीफर्ड कस्टमर आईडी बना कर दिया जाएगा। जिसके उपयोग द्वारा आप आईएमसी के प्रोडक्ट्स को एमआरपी पर 30% छूट के साथ ले सकते हैं साथ ही अगर आप इस बिजनस में कैरियर बनाने के उद्देश्य से शुरुआत कर रहे हैं तो आप इस बिजनेस की शुरुआत अपने घर का कुछ सामान बदलकर उन्हें इस्तेमाल करके कर सकते हैं।

अगर आपको कोई अपने लोकल एरिया लीडर की जानकारी नहीं मिल पाती है तो आप यूट्यूब पर सर्च करके बहुत सारे इंडिया लेवल के लीडर से भी जुड़ सकते हैं।




Post a Comment

Previous Post Next Post