IMC June 2021 Latest Offers Information In Hindi


IMC June 2021 Latest Offers Information In Hindi
IMC OFFER JUNE

दोस्तों आईएमसी के इस महीने बहुत सारे धमाकेदार ऑफर्स लांच किए गए हैं जिसमें से मुख्य ऑफर की जानकारी हम हमारी इस ब्लॉग पोस्ट में दे रहे हैं।


पहला धमाकेदार ऑफर

फास्ट 10 परसेंट ऑफर

इस ऑफर के तहत कोई भी एसोसिएट बहुत ही कम समय में मात्र 500 पर्सनल बिजनेस वॉल्यूम का Multiple Invoice में खरीदी करके सीधे 10% यानी Star 1 बन सकते हैं।


दूसरा धमाकेदार ऑफर 

फास्ट 15 परसेंट ऑफर

इस ऑफर के तहत कोई भी एसोसिएट बहुत ही कम समय में मात्र 2500 पर्सनल बिजनेस वॉल्यूम का Multiple Invoice में खरीदी करके सीधे 15% यानी Star 2 बन सकते हैं।


तीसरा धमाकेदार ऑफर

Fast 20% Offer

इस ऑफर के तहत कोई भी एसोसिएट बहुत ही कम समय में मात्र 7500 पर्सनल बिजनेस वॉल्यूम का Multiple Invoice में खरीदी करके सीधे 20% यानी Star 3 बन सकते हैं।


चौथा धमाकेदार ऑफर

Fast 30% Offer

इस ऑफर के तहत कोई भी एसोसिएट बहुत ही कम समय में मात्र 45000 ग्रुप बिजनेस वॉल्यूम का Multiple Invoice में खरीदी करके सीधे 30% यानी Super Star बन सकते हैं


पांचवा धमाकेदार ऑफर

ग्रुप बिलिंग ऑफर

दोस्तों आईएमसी ने आउटलेट ओपन करना बंद कर दिया है और अब आउटलेट के स्थान पर हर एक एसोसिएट अपनी एसोसिएट आईडी पर ही अपने नजदीकी तहसील डिस्ट्रीब्यूटर से 5500 बीवी खरीद कर उन्हें अपनी टीम में बीलिंग कर सकता है अगर वह एक बार में 5500 बीवी की खरीदी करते हैं तो उन्हें ₹1000 का प्रोडक्ट वाउचर डीपी रेट पर फ्री दिया जाएगा।


छठवां धमाकेदार ऑफर

कंसिस्टेंसी ऑफर

इस ऑफर के तहत अगर कोई एसोसिएट हर महीने 1 से 15 तारीख के बीच अगर अपनी आईडी पर एक हजार बिजनेस वॉल्यूम लगातार तीन महीनों तक करता है तो उन्हें चौथे महीने ₹1000 का प्रोडक्ट वाउचर फ्री दिया जाएगा।


सातवा धमाकेदार ऑफर

ऑफर बंपर

इस ऑफर के तहत सिल्वर स्टार या उससे ऊपर लेवल के अचीवर्स को अपनी टीम में जो सिल्वर स्टार नहीं है उस टीम से उन्हें छह ग्रुप बिलिंग करवानी होगी या फिर टोटल 21 ग्रुप बिल इन 3 महीनों के भीतर करवानी होगी अगर वे ऐसा कर लेते हैं तो उन्हें 2 दिन का स्पेशल लीडरशिप ट्रेनिंग फ्री दिया जाएगा।


 आठवां धमाकेदार ऑफर

श्रीलंका कन्वेंशन 2022

इस ऑफर में सुपरस्टार या उससे नीचे लेवल और अधिकतम टॉप लेवल के सभी एसोसिएट इस ऑफर के तहत क्वालीफाई करके श्रीलंका कन्वेंशन का हिस्सा बन सकते हैं इसके लिए उन्हें दिए गए क्वालीफिकेशन क्राइटेरिया को पूरा करना होगा इसके लिए पूरा 1 साल का समय दिया गया है जिसमें हर एक व्यक्ति क्वालीफाई कर सकता है।






Post a Comment

Previous Post Next Post