आंखों कि समस्या को जड़ से खत्म करें | IMC Aloe Jyoti Plus

 IMC की एलो ज्योति प्लस ही क्यों?

आंखों कि समस्या को जड़ से खत्म करें | IMC Aloe Jyoti Plus
IMC की एलो ज्योति प्लस ही क्यों ?

आजकल तकनीक के बढ़ते उपयोग के कारण हमारी आँखें टीवी या लैपटॉप की स्क्रीन पर जमी रहती हैं। इसके अलावा आजकल प्रदूषण का स्तर भी बढ़ता जा रहा है जिसके कारण आँखों की पुतलियों और रेटिना (परदे) को नुक्सान पहुंचता है। एलो ज्योति प्लस आँखों की देखभाल के लिए एक उच्च श्रेणी का हर्बल उत्पाद है जो आँखों को मायोपिया, ह्यपरमेट्रोपिया और मोतियाबिंद से पहुँचने वाले नुकसान से बचाता है। खासकर चालीस की उम्र बाद जब आपकी आँखें कमजोर होने लगतीं हैं तब एलो ज्योति प्लस आपके आँखों के परदे को ठीक रखने के लिए अनिवार्य उत्पाद है।

एलो ज्योति प्लस के लाभ :

1. आँखों को साफ और स्वस्थ रखने में सहायक है।

2. आँखों की ज्योति को बढ़ाने और उसे वापस लाने में भी मददगार है।

3.  चश्मे के नंबर को कम करने में सहायक है।

4. प्रदूषण और तेज धूप से आँखों को कवच बनकर बचाने में मददगार है।

इन्हें भी पढ़ें  

सेक्स समस्या का होगा अब संपूर्ण समाधान

IMC New Business Plan 2022 

हमारे यूट्यूब चैनल पर जाएं : 100K Family 

इस्तेमाल करने की विधि :

एक एक बूँद दोनों आँखों में दिन में दो बारे डालें। सभी उम्र के लोगों के लिए उपयुक्त है। कंप्यूटर का इस्तेमाल करने वाले लोग इसका इस्तेमाल दिन में दो से चार बार करें ।

मायोपिया (निकट दृष्टि दोष) : कमजोर ऑप्टिक तंत्रिका एवं आँखों के परदे के लिए एलो ज्योति प्लस को दिन में तीन से चार घंटे के अंतराल पर दिन में चार बार दो-दो बूँदें डालें।

मोतियाबिंद : एलो ज्योति प्लस का दिन में तीन से चार बार नियमित प्रयोग आँखों में मोतियाबिंद की समस्या को धीरे धीरे कम करता है, आँखों को स्वस्थ और साफ रखता है। एंटीबायोटिक दवाओं का अधिक सेवन या स्टेरॉइड्स के उपयोग से आँखों की रोशनी पर बुरा प्रभाव पड़ता है। इसके लिए एलो ज्योति प्लस की दो-दो बूंदें दिन में तीन से चार बार डालें।



Post a Comment

Previous Post Next Post