डॉ अजय शर्मा की सफलता की कहानी IMC Crown President 👑 Dr Ajay Sharma Success Story

IMC Dr Ajay Sharma

 श्री अजय कुमार शर्मा

 IMC Crown President 👑

 जो मिला उससे वह संतुष्ट नहीं था।  1996 में अजय शर्मा ने जीवन में कुछ महान करने के लिए सहारा इंडिया ज्वाइन किया और फील्ड डेवलपमेंट पर अपनी साइकिल की मदद से काम किया, लेकिन वे अभी भी असंतुष्ट थे। जब सफलता का प्रयास आपको सोने नहीं देता, जब आप बाद में भी थकान महसूस नहीं करते।  लगातार काम करते आपको समझना होगा कि सफलता का एक नया इतिहास बनने जा रहा है।  और वही इतिहास हमारे शीर्ष नेताओं में से एक श्री अजय कुमार शर्मा ने बनाया है।  जिन्होंने अपना जीवन IMC Business और सिर्फ IMC Business को समर्पित कर दिया, उनके सभी सपनों को पूरा किया।  आईएमसी में अपनी अलग विशिष्ट पहचान के साथ, उन्होंने अपने उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए कई लोगों के जीवन को प्रभावित किया। 

लेकिन उन्होंने अपना लक्ष्य कैसे पूरा किया, 
आइए जानते हैं?

श्री अजय कुमार शर्मा का जन्म 25 दिसंबर 1979 को हुआ था। उनका प्रारंभिक जीवन उत्तर प्रदेश के प्रयागराज गांव में एक मध्यमवर्गीय परिवार में शुरू हुआ था।  उनके पिता श्री दया राम शर्मा ने हमेशा उनकी जरूरतों के साथ उनके खर्चों को पूरा करने की कोशिश की। उन्होंने ग्रेजुएशन पूरा करवाया।  वह अपने जीवन में कुछ बड़ा हासिल करना चाहते थे।  लेकिन वह यह भी जानता था कि नौकरी कभी उसका सपना पूरा नहीं कर सकती।  इसलिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और यह भगवान की कृपा थी कि श्री जसवीर सिंह ने उन्हें आईएमसी बिजनेस के लिए निर्देशित किया।  17 अक्टूबर 2012 को भाग्यशाली तिथि पर, उन्होंने खुद को आईएमसी के साथ जोड़ा और आईएमसी ने उनकी सभी उम्मीदों को पूरा किया।

 1 मार्च 2016, मैंने क्राउन प्रेसिडेंट स्तर को पार कर लिया।

  आज वह लाखों कमा रहे हैं और लोग उनकी शानदार कार बीएमडब्ल्यू सेडान, 6 सीरीज और फॉर्च्यूनर कार, शानदार जीवन शैली और नेतृत्व कौशल से मोहित हैं।  यह गलत नहीं होगा अगर हम कहें कि वह आईएमसी में सफलता का आदर्श उदाहरण है।


टीम के लिए संदेश

 "उनके शब्दों में, सबसे पहले, आप जो कुछ भी कर रहे हैं, उसके लिए आपके पास एक स्पष्ट दृष्टि होनी चाहिए। आपको अपना 'क्यों' स्पष्ट करना चाहिए, आप ऐसा क्यों चाहते हैं? जब आपको कुछ भी करने से पहले 'क्यों' का उत्तर मिलेगा, तो आप अपने सपनों को पूरा करने की तीव्र इच्छा रखें और फिर आप जो कुछ भी करेंगे, वह आपको सफलता की ओर ले जाएगा।"


For join IMC business Team Ajay Sharma contact us:

9399095221

8770196957

Post a Comment

Previous Post Next Post