IMC Aloe Basan Haldi Face Pack Benefits In Hindi

Good IMC दोस्तों घर हो या बाहर हमारी त्वचा को रोज धूल मिट्टी और धूप का सामना तो करना ही पड़ता है लेकिन इसी के साथ हवा में होने वाले रसायन, प्रदूषण, धूल और सूर्य की किरणें हमारे त्वचा को सबसे ज्यादा प्रभावित भी करती हैं। यही नहीं हमारा खान-पान और व्यस्त जीवनशैली भी Skin संबंधित समस्याओं को बढ़ावा देता है इसलिए हमें अपनी स्किन को दाग,धब्बों मुहांसों और अन्य त्वचा संबंधित समस्याओं से बचाने के लिए प्राकृतिक जड़ी बूटियों से परिपूर्ण IMC कि Aloe Besan Haldi Face Pack का इस्तेमाल करना चाहिए IMC का एलो बेसन हल्दी फेस पैक ना सिर्फ आपके स्किन से टैनिंन को हटाता है बल्कि आपकी त्वचा पर आए मुहासों और दानों को भी दूर करता है क्योंकि बेसन एक पावर-पैक इंग्रेडिएंट है। जो चेहरे पर चमक देने और Skin से अतिरिक्त Oil को दूर करने में मदद करता है वही हल्दी चेहरे की खोई चमक को वापस लाती है। ये Skin से  दाग धब्बों को हटाने का काम करती है। साथ ही Skin सेल्स की दिक्कतों दूर करती हैं। अपनी स्किन से दूर करें दाग धब्बों मुहांसों के अटैक को इस्तेमाल करें आईएमसी के ऐलो बेसन हल्दी फेस पैक को। 


Basan Haldi Face Pack Benefits
Basan Haldi Face Pack Benefits

एलो बेसन हल्दी फेस पैक क्यों है खास?

अगर आप भी अपने आसपास की  दुनिया को एक स्पष्ट और स्वस्थ चेहरा दिखाना चाहते हैं तो आज से ही इस आयुर्वेदिक उत्पाद का प्रयोग चालू करें! यह न सिर्फ त्वचा की सफाई करता है बल्कि त्वचा में निखार भी लाता है और उसे स्वस्थ भी रखता है। एलोवेरा, मुल्तानी मिट्टी, हल्दी का शत, चने का आटा, कैलामाइन पाउडर, गाजर के बीज का तेल और रंगीन प्राकृतिक घटकों के साथ संशोधित यह आयुर्वेदिक उत्पाद डब्ल्यूएचओ द्वारा प्रमाणित है । यह इस्तेमाल करने के बाद ही आपकी त्वचा से फ्री रेडिकल्स को खत्म करके त्वचा को तरोताजा कर देता है । इसका इस्तेमाल करने के बाद इसी सूखने दें और कुछ देर पश्चात इसे साफ़ करें और स्किन को चमकदार बनाएं।

 

बेसन हल्दी फेस पैक के संघटक 

एलोवेरा पल्प, मुल्तानी मिट्टी, काबुली चने का आटा, हल्दी का सत, गाजर के बीज का तेल

 

 बेसन हल्दी फेस पैक कैसे इस्तेमाल करे ?

 पर्याप्त मात्रा में फेस पैक लें।  चेहरे और गर्दन पर असमान रूप से लगाएं। अब कुछ देर के लिए इससे अपनी त्वचा में लगाकर सूखने के लिए छोड़ दें और इसे पानी से धो लें।


बेसन हल्दी फेस पैक के चमत्कारिक लाभ ?

त्वचा को साफ करने में मदद करता है, मृत कोशिकाओं और दूषित पदार्थों की संरचना को हटाता है।  चेहरे से ऑयली स्किन को हटाने में भी मदद करता है। इसका इस्तेमाल करके आप अपनी त्वचा के अंदर फ्री रेडिकल या टॉक्सिंस को (जो मुहासे बनाते हैं ) को खत्म करने में मदद करता है।  संक्षेप में बात करें तो यह प्रोडक्ट आपके लिए त्वचा को फिर से जीवंत करता है।


 एलो बेसन हल्दी फेस पैक को क्या खास बनाता है?

 आयुर्वेदिक

 यह सबसे पवित्र आयुर्वेदिक ज्ञान का उपयोग करके निर्मित किया गया है।

 हर्बल

 यह हर्बल तरीके से शरीर की सफाई करता है।

 प्राकृतिक

  त्वचा के लिए प्राकृतिक रूप से मददगार है।



IMC का एलो बेसन हल्दी फेस पैक ही क्यों ?

एलोवेरा, मुल्तानी मिट्टी, हल्दी, चने का आटा, कैलामाइन पाउडर, गाजर के बीज का तेल और विभिन्न प्राकृतिक घटकों से भरपूर एलो बेसन हल्दी फेस पैक न सिर्फ त्वचा की सफाई करता है बल्कि त्वचा में निखार भी लाता है और उसे स्वस्थ भी रखता है। अब अपनी त्वचा को खुलकर सांस लेने दें और इसे साफ, कोमल और चमकदार बनाएं।

लाभ :

• त्वचा को साफ करने, मृत कोशिकाओं और अशुद्धियों को दूर करने में सहायक है।
• चेहरे से अतिरिक्त तेल को दूर करने में सहायक है।
• त्वचा को जवां बनाने रखने में सहायक है।

इस्तेमाल करने की विधिः

• फेस पैक की पर्याप्त मात्रा लें।
• चेहरे और गर्दन पर समान रूप से लगाएं।
• कुछ मिनटों के लिए ऐसे ही छोड़ दें।
• सूख जाने पर पानी से चेहरे को धो लें।






Post a Comment

Previous Post Next Post