IMC December New offers 2021 दिसंबर के इन धमाकेदार ऑफर को बिल्कुल Ignore मत करना

 IMC December New offers 2021 

IMC MD Satyam Bhatia

 इस सप्ताह 5 दिसंबर को आईएमसी कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर मिस्टर सत्यन भाटिया सर फेसबुक पेज पर लाइव आ रहे हैं आप सभी तैयार रहिएगा क्योंकि बहुत सारी नई इनफार्मेशन मिलने वाली है।


Outlet Bonanza offer IMC
इस ऑफर में समझने के लिए बस इतना है कि आपको अपनी आउटलेट पर ₹50000 का प्रोडक्ट खरीदना है और 4000 पर्सनल बिजनेस वॉल्यूम अपनी आईडी पर काटना है।

Haridwar convention
आईएमसी के इस ऑफर को समझने के लिए आपको ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है क्योंकि सीधा यह ऑफर आपको बेनिफिट मिलेगा इसके लिए आपको 2 महीने लगातार अपनी खुद की आईडी पर 7500 बिजनेस वॉल्यूम 2 महीने तक करना है। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो आपको किसी एक महीने में 20,000 बीवी या कुल मिलाकर 2 महीने में 20,000 बीवी करना है।

Fast 10% to fast 20%
इन ऑफर में स्टार वन 10% लेवल अचीव करने के लिए आपको अपनी आईडी पर 500 बिजनेस वॉल्यूम बनाने होंगे और अगर आप स्टार् टू याने 15% पर आना चाहते हैं तो आपको इस महीने 2500 बिजनेस वॉल्यूम अपनी आईडी पर करने होंगे और अगर आप बड़ा टारगेट पूरा कर सकते हैं तो आपको अपनी आईडी पर 7500 बिजनेस वॉल्यूम करने होंगे जिससे आप डायरेक्ट 20% पर पहुंच जाएंगे।

Consistency bananza 2022
इस ऑफर में दोस्तों आपको लगातार तीन महीने अपनी आईडी पर पर्सनल बिजनेस वॉल्यूम करने होंगे अगर आप सुपरस्टार से नीचे है तो आपको 1000 बिजनेस वॉल्यूम करना है अगर आप सुपरस्टार से ऊपर यानी सिल्वर या गोल्ड या रूबि या डायमंड या इससे ऊपर के लेवल पर है तो आपको 2000 बिजनेस वॉल्यूम हर महीने 15 तारीख से पहले 3 महीने तक करना है जिससे आपको चौथे महीने ₹1000 का वाउचर मिलेगा और 2000 का वाउचर मिलेगा।


Mission Kashmir IMC
या धमाकेदार ऑफर एंबेसडर से ऊपर लेवल के एसोसिएट के लिए है जिसमें वे सभी कश्मीर की ट्रिप अचीव कर सकते हैं।

IMC Group biling offer
ग्रुप बिलिंग ऑफर का मतलब है आप एक छोटी आउटलेट के रूप में अपनी आईडी पर 5500 बिजनेस वॉल्यूम करके 1000 का गिफ्ट ले सकते हैं।


Free product offer IMC
इस ऑफर में अगर आप इम्यूनिटी टेबलेट खरीदते हैं तो आपको श्री हल्दी फ्री मिलेगा।

Free product offer IMC

Free product offer IMC

Free product offer IMC

Free product offer IMC
इस ऑफर में आपको इन दोनों प्रोडक्ट की खरीदी पर सत प्रतिशत बिजनेस वॉल्यूम एक्स्ट्रा मिलने वाला है।

Free product offer IMC

Active Offers of the Month of December 2021

#Offers #IMCBusiness

Post a Comment

Previous Post Next Post