IMC December Month Offer Q & A | Questions And Answer


प्रश्न 1: क्या हरिद्वार कन्वेन्शन और आउटलेट बोनान्ज़ा ऑफर को एक साथ क्लब किया जा सकता है ?

उत्तर : नहीं, इन्हें क्लब नहीं किया जा सकता। यदि कोई एसोसियेट अपने आउटलेट पर 50,000/- रू. की खरीद करता है और अपनी एसोसियेट आई.डी. पर 4000 पीबीवी बनाता है तो उसे केवल आउटलेट ऑफर के लिए योग्य माना जाएगा और यदि वह 7500 पीबीवी बनाता है तो उसे हरिद्वार कन्वेन्शन के लिए योग्य माना जाएगा और यदि एसोसियेट अपने आउटलेट पर 50000/ -5. की खरीद करता है और अपनी एसोसियेट आई.डी. पर 11500 से अधिक के पीबीवी बनाता है तो उसे दोनों ऑफर्स के लिए योग्य माना जाएगा।


प्रश्न 2: क्या कन्सिस्टेंसी बोनान्ज़ा ऑफर को हरिद्वार या आउटलेट बोनान्ज़ा ऑफर के साथ क्लब किया जाएगा ? 

उत्तर : हां ।


प्रश्न 3 : यदि कोई एसोसियेट दिसंबर' 21 और जनवरी 22 में 7500 पीबीवी बनाकर हरिद्वार कन्वेन्शन के लिए योग्य बन रहा है, तो क्या वह कन्सिस्टेंसी बोनान्ज़ा के तहत फरवरी' 22 में आवश्यक पीबी बनाकर फी वाउचर प्राप्त करने के योग्य होगा ?

उत्तर : हां, यदि कोई एसोसियेट सुपरस्टार या उससे नीचे के लेवल पर है तो वह लगातार 2 महीने (दिसंबर' 21 और जनवरी 22) 7500 पीबीवी बनाता है तो हरिद्वार कन्वेन्शन के योग्य बन जाएगा और फरवरी 22 में 3000 पीबीवी बनाकर वह कन्सिस्टेंसी बोनान्ज़ा के तहत 3000/- रू. का प्रॉडक्ट वाउचर भी प्राप्त करेगा। यदि कोई एसोसियेट सिल्वर स्टार और उससे ऊपर के लेवल पर है तो लगातार 2 महीनों (दिसंबर' 21 और जनवरी 22 ) में 7500 पीबीवी बनाकर वह हरिद्वार कन्वेन्शन के लिए योग्य बन जाएगा। फरवरी 22 में 6000 से अधिक पीबीवी बनाकर वह कन्सिस्टेंसी बोनान्ज़ा के तहत 6000/- रू. का प्रॉडक्ट वाउचर भी प्राप्त करेगा।


प्रश्न 4: मौजूदा ऑफर्स में से कौन से ऑफर्स को हरिद्वार कन्वेन्शन के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है ?


उत्तर : साउथ के लिए स्पेशल एल.टी.पी. ऑफर, हरिद्वार कन्वेन्शन और आउटलेट बोनान्ज़ा ऑफर को एक साथ क्लब नहीं किया जा सकता है। इन ऑफर्स को क्वालिफाई करने के लिए, एसोसियेट्स को प्रत्येक ऑफर के मापदंडों को अलग-अलग पूरा करने की आवश्यकता है।


प्रश्न 5 मौजूदा ऑफर्स में से कौन से ऑफर्स को साउथ के लिए स्पेशल एल. टी. पी. ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है ?

उत्तर: साउथ के लिए स्पेशल एल.टी.पी. ऑफर, हरिद्वार कन्वेन्शन और आउटलेट बोनान्ज़ा ऑफर को एक साथ क्लब नहीं किया जा सकता है । इन ऑफर्स को क्वालिफाई करने के लिए, एसोसियेट्स को प्रत्येक ऑफर के मापदंडों को अलग-अलग पूरा करने की आवश्यकता है।


प्रश्न 6: मौजूदा ऑफर्स में से कौन से ऑफर्स को आउटलेट बोनान्ज़ा ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है?

उत्तर: आउटलेट बोनान्ज़ा ऑफर, हरिद्वार कन्वेन्शन और साउथ के लिए स्पेशल एल.टी.पी. ऑफर को एक साथ क्लब नहीं किया जा सकता है। इन ऑफर्स को क्वालिफाई करने के लिए, एसोसियेट्स को प्रत्येक ऑफर के मापदंडों को अलग-अलग पूरा करने की आवश्यकता है।


प्रश्न 7: यदि कोई अपने परिवार के सदस्य के नाम पर कार्य कर रहा है तो उसके लिए हरिद्वार कन्वेन्शन के लिए क्या शर्ते होंगी?

उत्तर: केवल आवेदक और सह-आवेदक या पति/पत्नी को अनुमति है। पार्टनरशिप की स्थिति में कोई भी पार्टनर कन्वेन्शन में भाग ले सकता है... हालांकि केवल ब्लड रेलेटिव्स (जैसे कि पति, पत्नी, पुत्र, बेटी, माता या पिता ) जिनके पास सिस्टम में कोई दूसरी आईडी नहीं है, संबंधित प्रमाण पत्र और बिजनेस होल्डर से सहमति पत्र के साथ ट्रिप के लिए उनके नाम को योग्य माना जा सकता है।


प्रश्न 8: साउथ के लिए स्पेशल एलटीपी ऑफर में, एक एसोसियेट डबल क्वालिफिकेशन के लिए कैसे क्वालिफाई कर सकता है ?

उत्तर: साउथ के लिए स्पेशल एलटीपी ऑफर में डबल क्वालिफिकेशन के लिए क्वालिफिकेशन अवधि के दौरान स्वयं 2000 पीबीवी बनाएं और या तो अपनी 8 डायरेक्ट डाउनलाइनों में से प्रत्येक को 1000 पीबीवी बनाने के लिए प्रोत्साहित करें या फिर अपनी 4 डायरेक्ट डाउनलाइनों में से प्रत्येक को 2000 पीबीवी बनाने के लिए प्रोत्साहित करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post