How To Use Detox Foot Patch || IMC Detox Foot Patch

 


Detox Foot Patch क्या है ? :-

डिटॉक्स फुट पैच खासतौर से डिज़ाइन किया गया उत्पाद है जो प्राकृतिक रूप से आपके शरीर को साफ करता है और स्वास्थ्य संबंधी विभिन्न जटिलताओं से लड़ने में मदद करता है। यह चमत्कारी उत्पाद पैरों की थकान से राहत पहुंचाता है। यह आश्चर्यजनक उत्पाद पैरों की थकान , बेचौनी और दर्द , आर्थराइटिस के दर्द और बेचौनी को कम करता है , कोशिकाओं को सक्रिय करता है , शरीर के जरूरी अंगों को सुचारु रूप से काम करने में मदद करता है , गुर्दे को मजबूत करता है , रक्तचाप एवं मेटाबोलिज्म को नियंत्रित करता है , रोग - प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है , तनाव और चिंता को कम करता है , मानसिक एकाग्रता एवं ध्यान को बढ़ाता है , कामेच्छा को बढ़ाता है , अच्छी नींद प्रदान करता है और इस प्रकार से यह आपको एक स्वस्थ और लम्बा जीवन जीने में मदद करता है। आज ही अपना डिटॉक्स फुट पैच लाएं और अच्छे स्वास्थ्य की शक्ति का आनंद उठाएं।

सामग्री:- 

वुड विनेगर डिस्टिलेट

इसके स्वास्थ्य संबंधित अनेक फायदे हैं और यह प्राकृतिक रूप से डिटॉक्सीफिकेशन करता है।

बैम्बू विनेगर डिस्टिलेट

इसमें शरीर से विषैले धातुओं को बाहर निकालने की क्षमता है और यह उच्चरक्तचाप को कम करने में भी सहायक है।

टूरमैलीन

यह शरीर से विषैले धातुओं को बाहर निकालता है और रक्तसंचार को बेहतर करता है एवं वज़न घटाने में मदद करता है।

लाभ :- 

1. यह शरीर को अंदर से साफ करता है और विभिन्न बीमारियों से लड़ने में मदद करता है।

2. यह शरीर से विषैले धातुओं को बाहर निकालने में सहायक है ।

3. यह रक्तसंचार एवं मेटाबोलिज्म को नियमित करने में मदद करता है। ।

4. यह मानसिक एकाग्रता एवं ध्यान बढ़ाने में भी सहायक है। 

इन्हें भी पढ़ें :

हमारी आईएमसी की वेबसाइट पर भी जाए

हमारे YouTube Channel पर भी आप जाए

इस्तेमाल करने की विधि:-

1. फुट पैच को पाँव के तलवों पर रखें । इस पैच का इस्तेमाल करते समय कृपया अपने पैरों को सूखा रखें। कोशिश करें इस पैच का इस्तेमाल रात को ही किया जाए ।

2. बेहतर परिणामों के लिए इसे निर्धारित क्षेत्र पर लगाएं जैसे कन्धा, टकना, कुहनी, ऐड़ियाँ, पेट और कमर के निचले हिस्से पर एवं पैर और कलाइयों पर इसे लगाएं।  

3.अगर यह फुट पैच काले रंग का हो जाए तो इसका अर्थ है की आपकी सेहत अच्छी नहीं है और अगर यह हल्के रंग का हो जाए तो आपकी सेहत थोड़ी बेहतर है। अगर आपने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया है तो एक महीने तक इसका इस्तेमाल नियमित रूप से करें । एक महीने के बाद हफ्ते में कम से कम दो बार इसका इस्तेमाल करें। रोजाना इसका इस्तेमाल तब तक करें जबतक की आपका स्वास्थ्य बेहतर ना हो जाए।

4. वयस्कों को इसका इस्तेमाल करते समय बहुत ध्यान रखना चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post