Sanitary Napkins with Anions & Magnetic Energy In Hindi

 

Sanitary Napkins with Anions & Magnetic Energy
Sanitary Napkins with Anions & Magnetic Energy

महिलाओं की शारीरिक रचना पुरुषों के मुकाबले कहीं ज्यादा कठिन होती है। महिला बाहर से दिखने में जितनी साधारण और सुन्दर दिखती हैं, उनका शरीर उतनी ही जटिलताओं से बना होता है। ख़ास बात तो यह है कि महिलाएं अपने आपको और अपने शरीर को लेकर बहुत ही सजग होते हुए भी कई बार अपने आप पर ध्यान नहीं दे पाती हैं और कई तरह के संक्रमण का शिकार हो जाती हैं मासिक धर्म का समय भी उनके लिए बेहद ही मुश्किल भरा होता है, जिसके पीछे शरीर में हॉर्मोन्स का बदलाव, चिड़चिड़ापन एवं भूख की कमी जैसे कई कारण हो सकते हैं। लेकिन, कठिनाईयां तब और बढ़ जाती हैं, जब महिलाएं सही सेनेटरी नैपकिन का चुनाव नहीं कर पाती हैं या सेनेटरी नैपकिन की जगह आज भी कपड़े का चयन करती हैं। गलत चुनाव महिलाओं के व्यवहार से लेकर खान-पान और बहुत सारी चीज़ों पर बुरा असर डालता है। लेकिन सही चुनाव महिलाओं के लिए किसी वरदान से कम नहीं है । आईएमसी बिज़नेस एक ऐसा बिजनेस है जहाँ पर महिलाओं की भागेदारी बहुत माईने रखती है। केवल बिज़नेस वुमन ही नहीं, बल्कि घर से बाहर जाने वाली हर महिला को मुश्किल दिनों में दाग-धब्बों का डर लगा ही रहता है। आईएमसी इन समस्याओं को बारीकियों से समझती है, इसीलिए आईएमसी ने बहुत ही रिसर्च के बाद इन मुश्किल दिनों के लिए एक बेहद ही लाभदायक प्रोडक्ट बनाया है जिसका नाम है, “आईएमसी अनायन मैगनेटिक एनर्जी सैनिटरी नैपकिन 


आईएमसी अनयान मैगनेटिक एनर्जी सैनिटरी नैपकिन के फायदे-


1. इसमें मौजूद चुंबकीय लेयर रक्त परिसंचरण में सहायक है और मूड को बेहतर करती है ।


2. यह योनि में जैव - एंजाइम और बैक्टीरिया के प्रतिरोध को रोकती है और किसी भी संक्रमण के खिलाफ प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत बना देती है ।


3. इसकी फार इंफ्रा रेड यानि एफआईआर तकनीक आपको मासिक धर्म के दौरान थकान, हार्मोनल असंतुलन एवं कम भूख जैसी समस्याओं से लड़ने में मदद करती है।


4. 7 लेयर्स से बनी यह नैपकिन बेहद ही आरामदायक है। जो आपको दाग-धब्बों के तनाव से मुक्त रखती है।


5. आपका ध्यान मासिक धर्म की ओर ना जाकर काम में लगा रहता है जिस से आप फोकस करके काम कर पाती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि महिलाओं में असीम शक्तियां होती है और वह अपनी इच्छा शक्ति से किसी भी मुकाम को हासिल कर सकती हैं। आईएमसी इसकी गहराई को समझती है इसीलिए आईएमसी फाउंडेशन ने अक्सर सेनेटरी नैपकिन्स ज़रूरतमंद महिलाओं को वितरित किया है। तो आप भी बिजनेस की दुनिया में बेधड़क कदम रखकर समस्याओं के बारे में नहीं बल्कि, सफलता के बारे में सोचिये । मुश्किल दिनों में आप न रुकें इसके लिए आईएमसी सेनेटरी नैपकिन से बेहतर और कुछ भी नहीं ।



Post a Comment

Previous Post Next Post