IMC Immune 20 X Tablet फायदे । How to increase immunity ?

IMC Immune 20 X Tablet Benifit

Immune 20 X Tablet Benifit

IMC Immune 20 X Tablet के बारे में :

दोस्तों आजकल चारों और अजीब सा भय से भरा माहौल बना हुआ है। लोग डरे-डरे से हैं। समाचार पत्र, न्यूज़ चैनल Corona Virus की लहर Delta Variant, Omicron के फैलने के समाचार प्रसारित या प्रकाशित हो रहे हैं। मैं मानता हूं कि विश्व भर में Virus फैलने के समाचार हैं। लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं हम गले में खराश होने पर भयभीत होकर अन्य लोगों को डरा कर घरों में बैठ जाएं डर और सहेन के माहौल में एक किरण की भांति अमेरिका में भारतीय मूल के चिकित्सक Dr. Ravi Godse के विचार सोशल मीडिया पर लगातार प्रसारित हो रहे हैं। उनके अनुसार निसंदेह Omicron नामक वायरस फैल रहा है। परंतु यह कोरोना के प्रभाव को कम कर देगा और मार्च के अंत तक लगभग कोरोना खत्म हो जाएगा।

इन्हें भी पढ़ें :

IMC कि तुलसी World की Best Tulsi हैं।

IMC HERBAL INDIA YouTube Channel 

हमारी वेबसाइट पर जाएं 

उनकी एक बात बहुत महत्वपूर्ण है कि Corona Delta इत्यादि से भयभीत होकर आइसोलेट हो जाने और काम को ठप कर देने से कोई हल नहीं निकलेगा। दोस्तों हमें हम Immune System स्ट्रांग करना है। आपकी कंपनी IMC  ने भी तो हर वक्त एक बात पर जोर दिया है। कि इम्यूनिटी स्ट्रांग रखें यदि आपका इम्यून सिस्टम स्ट्रांग है, तो वायरस, बैक्टीरिया का आक्रमण निष्फल हो जाता है। इम्यून सिस्टम मजबूत रखने के लिए आपकी कंपनी ने चार प्रोडक्ट के साथ एवं इम्यून कीट तैयार की है। श्री तुलसी, श्री हल्दी, इम्यून 20 X टैबलेट्स, और सुपर हेल्थ कैप्सूल, इस कीट के चारों प्रोडक्ट्स इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाकर इम्यूनिटी बूस्ट करने में पूर्णतया सहायक है। दोस्तों यह मात्र प्रोडक्ट नहीं एक सुरक्षा कवच हैं। रोगों के विरुद्ध ठाल है। 

Dr. A.K. Upadhyay 

आप यह जानकर गर्व महसूस करेंगे कि विश्व विख्यात आयुर्वेदिक विद्वान एवं चिकित्सक Dr. A. K. Upadhyay ने IMC की Immune 20 X Tablet का क्लिनिकल ट्रायल किया है। Dr. A. K. Upadhyay BAMS , PGDCR , PH.D( Ayurveda) से सुशोभित एक महान चिकित्सक है। वे स्वास्थ्य एवं परिवार नियोजन मंत्रालय के साथ और ROTP के तौर पर कार्यरत है। वह हरिद्वार स्थित Rishikul State Ayurvedic PG कॉलेज और अस्पताल में House अफसर के पद पर कार्य कर चुके हैं। उन्होंने 18 वर्ष से लेकर 75 वर्ष तक के विभिन्न आयु वर्ग के 46 व्यक्तियों पर शोध किया। 

Dr. Ashok Bhatia 

सब को प्रतिदिन दो बार सुबह-शाम 2 सप्ताह तक Immune 20 X टेबलेट का एक - एक गोली का सेवन करवाया। उन्होंने शोध में पाया कि लोग पहले से बेहतर हुए हैं रोगियों में बदलाव, अम्लता यानी एसिडिटी, भूख व पाचन शक्ति की कमी, सिर दर्द, थकान, गले में दर्द, किसी भी प्रकार के बुखार, दम फूलना, जी मिचलाना जैसी बीमारियों के कोई भी लक्षण नहीं पाए। सचेत सजगता खुशनुमा, स्वभाव आंतरिक बल लचीलापन और पूर्णता तंदुरुस्ती में सुधार पाया गया डॉ एके उपाध्याय ने शोध का परिणाम काया कल्प की भांति पाया उन्होंने IMC Immune 20 X Tablet को इम्यूनिटी आंसर यानी की रोग प्रतिरोधक शक्ति बढ़ाने वाला पाया है। दोस्तों आपने तो इम्यून किट के सभी प्रोडक्ट का सेवन करना ही है। साथ ही साथ अपने परिवार के प्रत्येक सदस्य निकट संबंधियों और मित्रों को भी सेवन करवाना आप का नैतिक कर्तव्य डॉ एके उपाध्याय की रिपोर्ट को सोशल मीडिया के जरिए घर-घर तक पहुंचाएं ताकि समस्त भारत स्ट्रांग इम्यूनिटी अपना कर 

Corona Virus ( Delta Variant )

Corona, Omicron या Delta Variant से ही नहीं बल्कि प्रत्येक रोग से मुकाबला करने के लिए सशक्त और सक्षम बने भारत में वायरस कि नहीं स्ट्रांग इम्यूनिटी की लहर लाना IMC परिवार के प्रत्येक सदस्य का कर्तव्य है। आइए दोस्तों परस्पर मिलकर भारत को स्वस्थ बनाएं। सुबह उठकर आधा घंटा घूमे, आधा घंटा प्राणायाम एवं योग करें, जोर-जोर से हटास लगाते हुए हंसे, खुश रहें डरें नहीं, डटकर काम कर रहे, हेल्थी खाना खाते रहे, अपने दोस्तों से मिलते रहे, और अपने परिवार के साथ बैठ खूब आनंद ले, सभी लोग इम्यून किट के सारे प्रोडक्ट्स का सेवन करते रहे। Corona या कोई भी रोग आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। दोस्तों खुश रहें, स्वस्थ रहें, मस्त रहें दुख दूर होने के बाद मन खुश होगा ये आपका भ्रम है। मन खुश रखो सब दुख दूर हो जाएंगे यह हकीकत है। कोरोना का डर दिल से निकाल दें बहुत जीना है दोस्तों जिंदगी को हस  खेल कर गुजार दें हस खेलकर गुजार दें।




Post a Comment

Previous Post Next Post